पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में दो मकानों को चोरों ने बनाया निशाना:25 लाख के जेवर और एक लाख की नकदी पर किया हाथ साफ, छत के सहारे घर में घुसे

जयसिंहपुर, सुलतानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयसिंहपुर के सपाही गांव में घर में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Money Bhaskar
जयसिंहपुर के सपाही गांव में घर में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

जयसिंहपुर में शनिवार रात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया। छत के रास्ते दाखिल हुए चोरों ने हजारों की नकदी और लाखों रुपये के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जब परिजन सोकर उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़ितों ने चोरी की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चोर जीने का दरवाजा खोलकर घर में हुए दाखिल

कोतवाली क्षेत्र के सपाही गांव निवासी वीरेंद्र प्रसाद दूबे शनिवार रात भोजन के बाद परिजनों के साथ सोए हुए थे। दीवार के सहारे चोर उनकी घर की छत पर चढ़ आए। वीरेंद्र के बेटे संजय जीने का दरवाजा बाहर से बन्द कर छत पर लेटे थे। दबे पांव चोर जीने का दरवाजा खोलकर घर मे दाखिल हो गए। कमरे में रखी आलमारी, अटैची और बक्से का ताला तोड़कर वीरेन्द्र की पत्नी फूलमती देवी, बहू सिंपी और बेटी के करीब 15 लाख के आभूषण और 70 हजार की नकदी ले गए।

घर में चोरी के बाद पड़ा बक्सा।
घर में चोरी के बाद पड़ा बक्सा।

छत पर चढ़कर आंगन के रास्ते कमरों में घुसे

वीरेंद्र के घर से सौ मीटर दूर सन्तराज दूबे के मकान में भी चोरों ने दस्तक दी। छत पर चढ़कर चोर आंगन के रास्ते कमरों में घुस आए। यहां भी चोरों ने अटैची, अलमारी और बक्से में रखे महिलाओं के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित के मुताबिक 30 हजार कैश और 10 लाख के जेवर चोरी हुए है। वही दो जून को सपाही गांव के बगल उदयपुर निवासी मनोराम वर्मा के यहां भी चोरों ने 15 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आए दिन क्षेत्र में हो रही चोरी से ग्रामीणों में रोष है। वह पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़ कर रहे हैं।

घर में चोरी की जानकारी देते पीड़ित।
घर में चोरी की जानकारी देते पीड़ित।