पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बारिश के साथ तेज हवा से जन जीवन अस्त-व्यस्त:वैन पर गिरी डाल, आधा घन्टा प्रभावित रहा हाइवे पर यातायात, अधूरी नाली के चलते दुकानों में घुसा बरसात का पानी

जयसिंहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार की शाम अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र में कई स्थानों पर तेज हवा के साथ बारिश होने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर उघडपुर चौराहे के पास पेड़ की डाल टूट कर एक वैन के ऊपर गिर पड़ी। गनीमत रही कि उस वक्त उसमें कोई बैठा नही था। बरौंसा बाजार में आधी अधूरी नाली के निर्माण से बरसात का पानी दुकानों में घुस गया। सड़क पर पेड़ की डाल गिरने से करीब आधे घण्टे आवागमन प्रभावित रहा है।

बारिश के साथ तेज हवाओं का कहर, सड़क पर गिरे पेड़
शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे जयसिंहपुर क्षेत्र में हुई जबरदस्त बारिश के दौरान लखनऊ बलिया राजमार्ग के उघडपुर चौराहे पर सड़क किनारे खड़ी एक वैन पर पेड़ की डाल टूट कर गिर गई। जिससे वैन क्षतिग्रस्त हो गई। सड़क पर डाल गिरने से आवागमन प्रभावित रहा। स्थानीय लोगो ने जब डाल को सड़क से हटाया तब जाकर आवागमन सुचारू रूप से बहाल हो सका।

वहीं क्षेत्र के बरौंसा चौराहे पर बारिश के दौरान बरसात का पानी दुकानों के अंदर घुस गया। नाली निर्माण न होने की वजह से दुकानदारों को समस्या से दो चार होना पड़ा। तेज बारिश के दौरान कादीपुर रोड पर स्थित आधा दर्जन दुकानों में पानी घुस गया। अश्वनी वर्मा व संजय गुप्ता ने बताया नाली निर्माण समुचित ढंग से न होने के कारण बारिश के दौरान पानी दुकान के अंदर घुस जाता है। मामले को लेकर कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई।

खबरें और भी हैं...