पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिनदहाड़े दंपती से असलहे के बल पर लूट:बदमाशों ने असलहा लेकर महिला को दौड़ाया, बचने के प्रयास में गिरकर हुई चोटिल, नकदी और मोबाइल लूटे

जयसिंहपुर, सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में बेखौफ बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। दिनदहाड़े हो रही लूट की घटनाओं से लोगों में भय का माहौल व्याप्त होता जा रहा है। बुधवार दोपहर को रिश्तेदारी से घर लौट रहे बाइक सवार दंपति से बदमाशों ने असलहे के बल पर मोबाइल व नगदी छीन ली। बदमाशों से बचने के प्रयास में महिला गिरकर चोटिल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के चौहानपुर निवासी सुरेश दुबे पुत्र स्वर्गीय राम कल्प दुबे बुधवार को अपनी पत्नी संजू देवी को उनके फूफा गंगेव निवासी देवीशंकर पाठक के यहां गए हुए थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह दोनों बाइक से घर के लिए निकले थे। अभी वह जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज शारदा सहायक खण्ड 16 नहर की पटरी गंगेव गांव में ही सामने से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने अपनी बाइक भिड़ा दी। जब तक पति पत्नी कुछ समझ पाते बदमाशों ने असलहा सटा दिया। बचने के लिए जब महिला भागने लगी तो बदमाश असलहा लेकर उसे दौड़ा लिए। जिससे महिला गिर कर चोटिल हो गई। बदमाश महिला से बैग छीन कर फरार हो गए।

पीड़ित के मुताबिक बैग में लगभग दस हजार रुपया,चांदी का पायल, मोबाइल व अन्य जरूरी कागजात था। राहगीरों की मदद से पीड़ित ने घटना की सूचना रिश्तेदार व पुलिस को दी। परिजन घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गए है। घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

पहले भी हो चुकी है लूट

इससे पूर्व भी दिनदहाडे 17 मई को जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बरौंसा चौराहे के करीब लखनऊ बलिया राजमार्ग पर बहुता बाबा के पास हथियार बंद बदमाशों ने भाई-बहन के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश महिला से सोने की चैन व नगदी छीन कर फरार हो गए थे। लगातार जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में हो रही लूट की घटनाओं से लोगों में भय व्याप्त होता जा रहा है। पीड़ित ने लूट की घटना को लेकर पुलिस को तहरीर दी है। घटना की जांच पड़ताल में स्वाट टीम व पुलिस जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...