पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में डिवाइडर से टकराकर पलटी रिफाइंड लदी ट्रक:हादसे में दो घायल एक की हालत नाजुक, एक अन्य घटना में डिवाइडर से टकराई कार, वाहनों के उड़े परखच्चे

जयसिंहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुलतानपुर जिले से होकर गुजरे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसे में दो व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को एंबुलेस से अस्पताल ले जाया गया है। एक व्यक्ति की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया है। दुर्घटना में वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। जिन्हें यूपीडा के कर्मचारियों द्वारा क्रेन हटवाकर यातायात बहाल करा दिया गया है।

रिफाइंड आयल के डिब्बे सड़क पर बिखरे
जानकारी के मुताबिक, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के रास्ते लखनऊ से आजमगढ़ की तरफ जा रही रिफाइंड आयल लदी ट्रक दोस्तपुर थाना क्षेत्र के 165 वें किलोमीटर पर सुबह करीब छह बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जाता है कि चालक को नींद आने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के बीच में बने बड़े डिवाइडर से टकरा गई। जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गए और रिफाइंड आयल के डिब्बे सड़क पर बिखर गए।

हाईवे पर पड़े रिफाइंड के डिब्बे
हाईवे पर पड़े रिफाइंड के डिब्बे

दो लोग घायल
हादसे में ट्रक सवार बहराइच जिले के नीलकठा निवासी सुधीर (25) पुत्र रामगोपाल व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा के कर्मचारियों ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी दोस्तपुर इलाज के लिए भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सुधीर की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल अंबेडकरनगर कर दिया। एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग कर रहे यूपीडा के कर्मचारियों ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन व सड़क पर बिखरे रिफाइंड आयल को हटाकर यातायात को बहाल करा दिया है।

हादसे में कार हुई क्षतिग्रस्त
हादसे में कार हुई क्षतिग्रस्त

चालक को नींद आ जाने से हुआ हादसा
दूसरी दुर्घटना जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के 131 वें किलोमीटर पर सुबह करीब 7:00 बजे हुई। चालक को नींद आ जाने के कारण कार डिवाइडर से टकरा गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। बताया जाता है कि, वाराणसी जिले के सिगरा निवासी अजय कुमार पुत्र काशीनाथ सेठ कार से सोमवार को सुबह दिल्ली जा रहे थे। कार में उनके साथ गुलशन नवलानी (29) पुत्र प्रेम नवलानी और पूजा शर्मा (27) पत्नी गुलशन नवलानी सवार थे। पर के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है।

खबरें और भी हैं...