पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोतिगरपुर में दुकान पर गई महिला से छेड़छाड़:दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, 12 से ज्यादा घायल, दो की हालत गंभीर

जयसिंहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में दुकान पर सामान ले रही महिला से छेड़छाड़ के मामले को लेकर सोमवार की रात दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। जिससे दोनों पक्ष के दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इसके बाद आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सीएचसी मोतिगरपुर लाया गया। जहां पर सभी का इलाज किया गया। चिकित्सकों ने दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दुकान पर गई महिला से छेड़छाड़
पूरा मामला मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के छेदुवारी से जुड़ा है। गांव के किनारे मैरी रंजीत मोड़ के पास किराने की दुकान है। सोमवार रात करीब आठ बजे एक महिला दुकान पर सामान लेने आई थी। आरोप है कि बगल के गांव गोदलपुर के रहने वाले दो लोग महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दिए। महिला की गुहार पर गांव के अन्य लोग दौड़ पड़े। इस बीच दूसरे पक्ष ने भी फोन से अपने गाव के लोगों को बुला लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले।

मारपीट में एक दर्जन लोग घायल
जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गये। सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी मोतिगरपुर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में दो लोगों को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मारपीट के दौरान एक मोटरसाइकिल को भी आरोपियों ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस
थानाध्यक्ष मोतिगरपुर रामकुमार वर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही रात में पुलिस मौके पर गई थी। एक पक्ष से तहरीर प्राप्त हुई है। जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

खबरें और भी हैं...