पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में बेटे ने मां को पीट-पीटकर मार डाला:नल पर बर्तन धोते समय डंडे से किया वार, डांटने पर हुआ नाराज, आरोपी हिरासत में

जयसिंहपुर, सुलतानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बढ़ौनाडीह गांव में एक सिरफिरे बेटे ने मां का कत्ल कर दिया। - Money Bhaskar
बढ़ौनाडीह गांव में एक सिरफिरे बेटे ने मां का कत्ल कर दिया।

जयसिंहपुर के बढ़ौनाडीह गांव में एक सिरफिरे बेटे ने अपनी मां का ही कत्ल कर दिया। कहासुनी के बीच बेटे ने डंडे से पीटकर मां की हत्या कर दी। पिता ने बेटे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस आरोपी को लेकर हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

परिवार के लोग काम से गए थे बाहर

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के बढ़ौनाडीह गांव निवासी शनि पुत्र राम जियावन की सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे मां आशा देवी (55) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। डांटने पर शनि ने आवेश में आकर नल पर बर्तन धो रही मां के ऊपर डंडे से पीटने लगा। लगातार प्रहार से आशा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि घटना के वक्त परिवार के अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे। वापस लौटने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी।

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।
हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।

पिता बोले- बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

पुलिस ने मौके से आला कत्ल बरामद करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी के पिता के अनुसार शनि की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है। एक स्थानीय झोलाछाप से उसका इलाज कराया जा रहा है। मृतका के दो बेटों में आरोपी शनि बड़ा है। छोटे बेटे सौरभ की उम्र आठ साल है। बेटी सेजल बारह साल की है। मृतका का पति राजगीर है। सोमवार को वह काम की वजह से देर से घर लौटे। थानाध्यक्ष राज कुमार वर्मा ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

महिला की हत्या के बाद मौके पर लगी भीड़।
महिला की हत्या के बाद मौके पर लगी भीड़।