पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में प्रभाकर हत्याकांड में चार पर मुकदमा:आरोपियों ने कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से मारा था, रंजिश में किया था हमला

जयसिंहपुर, सुलतानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रभाकर का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
प्रभाकर का फाइल फोटो।

जयसिंहपुर में गुरुवार रात युवक की हत्या के मामले में एक नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पिता की तहरीर कर यह कार्रवाई की है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

23 जून की घटना, परिजन पहुंचे तो आरोपी भागे

मृतक के पिता कटका खानपुर निवासी शिव कुमार मिश्रा का आरोप है कि गुरुवार रात करीब 11:00 बजे रंजिश में मेरे बेटे पर हमला किया गया। कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के सरैया मुस्तफाबाद निवासी राजमणि जायसवाल पुत्र बाबूलाल ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर प्रभाकर को लोहे की रॉड और कुल्हाड़ी से लहूलुहान कर दिया। शोर-शराबा सुनकर जब परिवारीजन पहुंचे तो आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले।

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।
पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

परिजन प्रभाकर को जिला अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। शनिवार सुबह शिव कुमार मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने राजमणि और उनके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष संदीप कुमार राय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।