पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में कांग्रेसियों का अग्निपथ के विरोध में प्रदर्शन:'रघुपति राघव राजा राम' का किया पाठ, सरकार से योजना को वापस लेने की मांग

जयसिंहपुर, सुलतानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयसिंहपुर में सोमवार को कांग्रेसियों ने अग्निपथ योजना के खिलाफ धरना दिया। - Money Bhaskar
जयसिंहपुर में सोमवार को कांग्रेसियों ने अग्निपथ योजना के खिलाफ धरना दिया।

जयसिंहपुर में सोमवार को कांग्रेसियों ने अग्निपथ योजना के खिलाफ धरना दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने 'रघुपति राघव राजा राम' पाठ के साथ सत्याग्रह करते हुए सरकार की नीतियों का विरोध किया। उन्होंने अग्निपथ स्कीम को सरकार से वापस लेने की मांग की। इसे युवाओं के भविष्य के खिलवाड़ बताया।

यह योजना देश की सुरक्षा के लिए गंभीर समस्या

जिला उपाध्यक्ष तेज बहादुर पाठक ने कहा कि सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को योजना से बहुत नुकसान होगा। कहा कि यह योजना देश की सुरक्षा के लिए गंभीर समस्या बन गई है। इस योजना से सेना भर्ती में इच्छुक युवकों का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा। वे चार साल बाद बेरोजगार हो जाएंगे। नौकरी के लिए दर-दर भटकेंगे। उन्हें कहीं भी नौकरी मिलने की कोई संभावना नहीं रह जाएगी।

जयसिंहपुर में तहसील के बगल में प्रदर्शन करते कांग्रेस के कार्यकर्ता।
जयसिंहपुर में तहसील के बगल में प्रदर्शन करते कांग्रेस के कार्यकर्ता।

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को देश हित के लिए सरकार की गलत नीतियों का विरोध करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही सरकार से अग्निपथ योजना को तुरंत वापस लेने की मांग की है। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष राजेश ओझा, लक्ष्मीकांत मिश्रा, हर्ष नारायण मिश्रा, समीर मिश्रा, राहुल मिश्र, दयाशंकर पाठक, धनंजय शुक्ला, वेद प्रकाश दूबे, इबरार खान, शाहबाज खान और अनिल तिवारी आदि रहे।