पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में पेड़ से टकराकर कार में लगी आग:लखनऊ-बलिया हाईवे पर हादसा, महिला समेत तीन लोग घायल, राहगीरों ने कार में फंसे लोगों को निकाला बाहर

जयसिंहपुर, सुलतानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुलतानपुर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की भोर लखनऊ-बलिया हाइवे पर सड़क हादसा हो गया। सड़क पर पेड़ की डाल गिरी होने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में आग लग गई। राहत की बात रही कि आग लगने से पहले राहगीरों ने सभी को कार से बाहर निकाल लिया। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया है।

सड़क पर गिरी डाल से टकराई गाड़ी

सुबह करीब चार बजे सुल्तानपुर की तरफ से आजमगढ़ की ओर जा रही कार कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बरवारीपुर पेट्रोल पंप से पहले सड़क पर गिरी डाल से टकरा गई। हादसे में कार पर सवार महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। बिजेथुआ महाबीरन दर्शन करने जा रहे जयसिंहपुर के श्रद्धालु दुर्घटना देखकर मौके पर गए। श्रद्धालुओं ने वाहन में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसी बीच कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी।

कार में फंसे लोगों को बाहर निकालते राहगीर।
कार में फंसे लोगों को बाहर निकालते राहगीर।

वन विभाग ने नहीं खाली कराया रास्ता

पुलिस कर्मियों ने घायलों को अस्पताल भेजवाया है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार में महिला समेत कुल पांच लोग सवार थे, जो आजमगढ़ जा रहे थे। स्थानीय लोगों का आरोप है कि सोमवार को आंधी और तूफान में सड़क पर पेड़ गिर गया था। वन विभाग ने सड़क को पूरी तरह खाली नहीं कराया, जिसकी वजह से हादसा हो गया। कार सवार लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। मदद करने वाले श्रद्धालुओं में जयसिंहपुर क्षेत्र के स्वामीनाथ वर्मा, जियालाल, मनोज, राम संभार मौर्य व करुणा शंकर मिश्र शामिल रहे।

हादसे के बाद कार पूरी तरह जल गई।
हादसे के बाद कार पूरी तरह जल गई।