पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क पर हुए गड्ढे में की धान की बुआई:भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध, समस्या के निस्तारण की मांग

जयसिंहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रवादी अराजनैतिक के जिला उपाध्यक्ष बाबा संदीप श्रीवास्तव के नेतृत्व में बगिया चौराहा से बिरसिंहपुर तक बदहाल सड़क को ठीक कराने के लिए बगिया चौराहे के निकट संगठन के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बने गड्ढे में धान की बुआई कर विरोध प्रदर्शन किया। किसान संगठन ने बदहाल पड़े सड़क को जल्द से जल्द ठीक कराने की मांग जिलाधिकारी रवीश गुप्ता से की है।

100 बेड के अस्पताल को अभी तक चालू नही कराया गया

विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष बाबा संदीप श्रीवास्तव ने जिला प्रशासन पर किसानों मजदूरों की बात न सुनने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन को क्षेत्र की जन समस्याओं के बारे में बार-बार ज्ञापन सौंपा जा रहा है परंतु कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। जिसका जीता जागता उदाहरण बगिया चौराहा से बिरसिंहपुर तक बदहाल पड़ी सड़क है। बिरसिंहपुर में बना तैयार 100 बेड के अस्पताल को अभी तक चालू नही कराया गया है। जिला उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाकियू कार्यकर्ताओं का जगह-जगह शोषण हो रहा है।

भीषण गर्मी के चलते सूखे तालाबों व पोखरो व नहर में पानी नही

भीषण गर्मी के चलते सूखे तालाबों व पोखरो व नहर में पानी नही है। किसान नेता ने चेतावनी दी है अगर जन समस्याओं का निस्तारण जिला प्रशासन जल्द नहीं कराता है तो भारतीय किसान यूनियन सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करेगा। इस मौके पर अनिल, फूल खान, डॉक्टर मोनू, सभाजीत, शनी अग्रहरी, सुड्डू खान, गणेश प्रसाद पाण्डेय, मनीष सोनी, विवेक श्रीवास्तव, राहुल अग्रहरि, शीतल श्रीवास्तव सहित कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...