पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसा:अनियंत्रित ट्रक पिकअप में घुसा, दो घायल, झपकी आने से चालक ने खोया स्टेयरिंग से नियंत्रण

जयसिंहपुर, सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद खाई में पलटी पिकअप। - Money Bhaskar
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद खाई में पलटी पिकअप।

जयसिंहपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। रविवार सुबह चालक को झपकी आ जाने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी पिकअप में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप गड्ढे में पलट गई। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजीपुर से कानपुर की ओर जा रहा था ट्रक

सुबह करीब सात बजे पूर्व पट्टी महू बरिया प्रतापगढ़ निवासी बब्लू सरोज पुत्र बजरंगी सरोज, रविकांत पुत्र राजेंद्र के साथ ट्रक लेकर गाजीपुर से कानपुर की तरफ जा रहे थे। वह कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 147.700 किलोमीटर पर पहुंचे थे कि बब्लू को नींद आ गई। इस दौरान उनका स्टेयरिंग से नियंत्रण चला गया। जिसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप काे टक्कर मार दी।

हादसे के बाद खाई में उतरा ट्रक।
हादसे के बाद खाई में उतरा ट्रक।

डिवाइडर तोड़ते हुए ट्रक खाई में उतरा

रफ्तार तेज होने की वजह टक्कर के बाद पिकअप पलटते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी। ट्रक भी डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के किनारे खाई में चली गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। यूपीडा कर्मचारियों ने क्षतिग्रस्त वाहन को क्रेन की मदद से खाई से निकाला। पिकअप और ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। यूपीडा पेट्रोलिंग अधिकारी त्रिलोकी नाथ पांडे ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

खबरें और भी हैं...