पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में सीढ़ी से गिरने से महिला की मौत:पशुशाला की टीनशेड ठीक करते समय हुआ हादसा, लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा था इलाज

जयसिंहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव में एक महिला की सीढ़ी से गिर कर मौत हो गई। गंभीर हालत में महिला का लखनऊ में इलाज चल रहा था। शनिवार शाम महिला का शव घर लाया गया, तो परिवार में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में गांव के लोग परिजनों को ढांढस बंधाने में लगे रहे।

टीन शेड ठीक करते समय हुआ हादसा
गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के महादेवपुर की रहने वाली अमिता वर्मा (55) पत्नी जगदंबा प्रसाद शुक्रवार शाम बारिश के दौरान सीढ़ी लगाकर पशुशाला की टीनशेड ठीक कर रही थी। इसी बीच बगल में खूंटे से बंधी गाय ने सीढ़ी में ठोकर मार दी। जिससे महिला अनियंत्रित होकर सीढ़ी समेत जमीन पर गिर पड़ी और गंभीर रूप से घायल हो गई।

इलाज के दौरान हुई मौत
आनन-फानन में परिजन महिला को इलाज के लिए सुलतानपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय ले गए। जहां डॉक्टरों ने महिला की हालत नाजुक देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। शनिवार को इलाज के दौरान महिला की लखनऊ में मौत हो गई।

परिजनों ने शनिवार देर शाम शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका अपने पीछे दो पुत्र दो पुत्री को छोड़ गई है। महिला की मौत के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार राय ने बताया कि घटना को लेकर कोई सूचना प्राप्त नही हुई है।

खबरें और भी हैं...