पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोपन में जादू-टोने के शक में की महिला हत्या:पड़ोसी ने घर लौटते समय रास्ते में रोका, कुल्हाड़ी के बेंत से की पिटाई

सोनभद्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चोपन थाना क्षेत्र के जुड़ीदह में मंगलवार को एक महिला को भूत-प्रेत के चक्कर में कुल्हाड़ी के बेंत से पीटा गया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना पर एडीशन एसपी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि जुड़ीदह टोला निवासी चमेलिया देवी (48) अपनी बहन रमबसिया के साथ रहती थी। तीन दिन पूर्व पड़ोसी हीरालाल अंगरिया के एक वर्षीय पुत्र की मौत हो गई। बच्चे के पिता को शक था कि चमेलिया ने ही बेटे पर कोई जादू-टोना कर दिया था

अस्पताल ले जाते समय महिला की मौत
चमेली रोज कि तरह मंगलवार को बकरी चराने गई थी। बकरी चराकर दोपहर में अपने घर वापस लौट रही थी।तभी रास्ते में पड़ोसी हीरालाल अगरिया ने चमेली को रोककर उस पर भूत-प्रेत का आरोप लगाते हुए कुल्हाड़ी के बेंत से मारने पीटने लगा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। चमेली की बहन रामरसिया मौके पर पहुंची और इसकी जानकारी उसने गांव के अन्य लोगो को दी। चमेली को उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

चोपन में महिला की मौत की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस।
चोपन में महिला की मौत की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
चोपन थानाध्यक्ष केके सिंह ने बताया कि मृतका की बहन का लड़का मुन्ना के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर हरिलाल अगरिया विरूद्द मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

खबरें और भी हैं...