पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी डीसीएम:चालक ने मौके पर तोड़ा दम, एक अन्य की इलाज के दौरान मौत

सीतापुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में बुरी तरह टूटी डीसीएम। - Money Bhaskar
हादसे में बुरी तरह टूटी डीसीएम।

सीतापुर में ढाबे पर खड़ी ट्रक में पीछे से डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मिस्त्री की उपचार के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ट्रक खराब होने के कारण ढाबे पर खड़ी थी

घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र में NH-24 पर स्थित हाइवे रेस्टोरेंट के सामने की है। यहां बने ढाबे पर एक ट्रक में कुछ तकनीकी खराबी के चलते उसकी रिपेयरिंग चल रही थी। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम चालक खैराबाद निवासी जहांगीर खां की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक की रिपेयरिंग कर रहा मिस्त्री सिधौली निवासी नसीम गंभीर रूप से घायल हो गया था। लेकिन इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

क्रेन की मदद से निकाला गया शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से डीसीएम की बॉडी को बाहर की तरफ निकलवाया। उसमें फंसे चालक के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर सिधौली आलोक मणि त्रिपाठी का कहना है कि वारदात के बाद ट्रक चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि डीसीएम चालक को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ है।

खबरें और भी हैं...