पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में 10 साल की छात्रा से रेप:तिलक समारोह में प्रोजेक्टर पर फिल्म देखने गई थी; नशे की गोलियां दी गईं, हेवी ब्लीडिंग से हालत बिगड़ी

सीतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतापुर में 10 साल की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। छात्रा शनिवार सुबह मंदिर के पास बेहोश मिली। बताया जा रहा है कि गांव में शुक्रवार की रात एक तिलक समारोह में पीड़िता शामिल होने के लिए गई थी। वहीं से लापता हो गई थी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। हैवी ब्लीडिंग होने से छात्रों की हालत बिगड़ गई है। महिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।
नशीला पदार्थ देकर रेप
पीड़ित लड़की की मां का निधन हो चुका है। पिता नौकरी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। पीड़ित लड़की गांव में अपनी दादी और बाबा के साथ रहती है। शुक्रवार की रात गांव में तिलक था। जहां प्रोजेक्टर पर फिल्म चल रही थी। पीड़िता फिल्म देखने के लिए अपनी दादी के साथ रात करीब 11 बजे गई थी। यहीं से छात्रा गायब हो गई। बताया जा रहा है कि सूरज नाम के लड़के ने लड़की को नशे की गोलियां खिला दी थी। इसके बाद उसे कुछ होश नहीं रहा।

आरोपी सूरज को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित की गईं हैं।
आरोपी सूरज को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित की गईं हैं।

पीड़िता की हालत है नाजुक
जिला अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक छात्रा को हैवी ब्लीडिंग हुई है। चोटें आईं हैं। मेडिकल रिपोर्ट में सभी तथ्य उजागर किए जा रहे हैं। छात्रा दहशत में है। सूरज को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। इस वारदात के बाद छात्रा की हालत गंभीर है। महिला अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने भी छात्रा का बयान दर्ज किया है।