पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीतापुर में युवक की गोली मारकर हत्या:बाइक से जा रहे युवक को रोक कर धारदार हथियार से किया हमला, तड़पने लगा तो मार दी गोली

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में युवक की गोली मारकर हत्या। - Money Bhaskar
सीतापुर में युवक की गोली मारकर हत्या।

सीतापुर के इमलिया सुलतानपुर थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ग्रामीण गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल की तरफ दौड़े तो हमलावर मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

निजामपुर गांव के पास किया हमला

बता दें कि घटना इमलिया सुलतानपुर थाना क्षेत्र के निजामपुर इलाके की है। यहां हरगांव थाना क्षेत्र के परसेहरा गांव निवासी मोहित अवस्थी (25) पुत्र रामभूषण अपनी बाइक से इमलिया सुल्तानपुर इलाके में गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, आज देर शाम जब वह वापस घर आ रहा था, तभी निजामपुर गांव के पास अज्ञात हमलावरों ने उसे रोक लिया।

ग्रामीणों को देखकर फरार हुए हमलावर

जब तक मोहित कुछ समझ पाता तब तक हमलावरों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह घटनास्थल पर तड़पने लगा। कुछ देर बाद हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल की तरफ दौड़े ग्रामीणों को देखकर हमलावर भाग निकले। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

एसपी ने गठित की टीमें

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मोहित को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी होने पर एसपी राकेश प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और टीमें गठित कर हमलावरों की गिरफ्तार के निर्देश दिए। एसपी का कहना है कि हत्या के पीछे की वजह क्या है, इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...