पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आज सीतापुर पहुंचेंगे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह:शारदा नदी पर बाढ़ राहत के कामों का करेंगे निरीक्षण, असफरों के साथ होगी विकास योजनाओं पर बैठक

सीतापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में जल शक्ति मंत्री करेंगे बाढ़ राहत एक कार्यो का निरीक्षण - Money Bhaskar
सीतापुर में जल शक्ति मंत्री करेंगे बाढ़ राहत एक कार्यो का निरीक्षण

सीतापुर में आज बाढ़ राहत और जल निगम की योजनाओं की धरातल पर चल रही योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज सीतापुर के दौरे पर रहेंगे। वह आज दोपहर 2 बजे सबसे पहले पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचकर जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे।

शारदा नदी की कटान को लेकर हो रहे सुरक्षा इंतजाम

जल शक्ति मंत्री इसके उपरांत बिसवां तहसील के अंतर्गत शारदा नदी की कटान से सुरक्षा हेतु चल रहे निर्माधीन स्टड परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे और इसके साथ ही जल जीवन मिशन के अंतर्गत योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

अधिकारियों के कामों की भी करेंगे समीक्षा

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह इसके उपरांत सीतापुर में आने वाली बाढ़ राहत को लेकर चल रही परियोजनाओं और निर्माण कार्य का बारीकी से निरीक्षण कर काम मे तेजी लाने का भी निर्देश देंगे। गंजारी इलाकों का निरीक्षण कर जल शक्ति मंत्री शाम को विकास भवन स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के समस्त अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी करेंगे और इसके उपरांत मंत्री पीडब्ल्यूडी में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे।

खबरें और भी हैं...