पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sitapur
  • Due To The Fear Of The Police, He Took An Oath Not To Commit Crime By Coming To The Police Station, Will Come To The Police Station Every Month And Attend

सीतापुर... 55 हिस्ट्रीशीटर अपराधियों ने अपराध न करने ली शपथ:पुलिस के खौफ से थाने आकर अपराध न करने की ली शपथ,हर माह थाने आकर लगाएंगे हाजिरी

सीतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में हिस्ट्रीशीटरों को शपथ दिलाती पुलिस - Money Bhaskar
सीतापुर में हिस्ट्रीशीटरों को शपथ दिलाती पुलिस

सीतापुर में योगी सरकार के बुलडोजर और पुलिस की गोली का शिकार होने का खौफ इस कदर है कि आज थानों में तकरीबन 55 हिस्ट्रीशीटरों ने आकर अपराध न करने और पुलिस का सहयोग करने की शपथ ली है। 55 हिस्ट्रीशीटरों ने थाने में शपथ के बाद अपना आधार कार्ड की फोटोकॉपी और मोबाइल नंबर पुलिस को उपलब्ध कराया है और साथ ही इलाके में होने वाले अपराध को भी पुलिस को आकर बताने की शपथ ली है और अब सभी हिस्ट्रीशीटर हर माह थाने में आकर हाजिरी भी लगाएंगे।

55 हिस्ट्रीशीटरों ने ली शपथ

मामला पिसावां थाना इलाके का है। यहां पर तैनात इंस्पेक्टर अमित भदौरिया ने आज थाने में 55 हिस्ट्रीशीटरों को शपथ दिलाई है। यहां पर पुराने मजारिया हिस्ट्रीशीटरों ने आज अपराध से तौबा करते हुए थाने में शपथ ली और कहा कि वह अब किसी तरह के अपराध को कारित नही करेंगे और उसमें शामिल भी नही होंगे। हिस्ट्रीशीटरों ने थाने में शपथ ली कि वह अब इलाके में हो रही आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखेंगे और अपराध होने पर तत्काल पुलिस को सूचना देकर अपराध में शामिल अपराधियो को पकड़वाने में पुलिस का सहयोगा करेंगे।

हिस्ट्रीशीटरों से वार्ता करती पुलिस
हिस्ट्रीशीटरों से वार्ता करती पुलिस

अपराध पर लगेगी नकेल- पुलिस

इंस्पेक्टर पिसावां अमित भदौरिया का कहना है कि आज थाने में आकर 5 अपराधियो ने शपथ ली है। इन अपराधियो के स्वयं ही शपथ लेने के बाद इलाके में होने वाले अपराध पर लगाम लगेगी और साथ ही अन्य नए अपराधियो पर नजर भी रख सकेंगे। पुलिस का कहना है कि यह सभी हिस्ट्रीशीटर थाने में हर हाल की पहली तारीख को आकर अपनी उपस्थिति भी दर्ज कराएंगे। शपथ के दौरान पुलिस ने हिस्ट्रीशीटरों को चेतावनी भी दी कि अगर वह किसी भी अपराध में सम्मिलित भी पाए गए तो उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...