पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sitapur
  • The Family Members Were Angry With The Police Action In The Murder Of The Youth, The Family Members Had Accused Of Murder, The Body Was Found In The Morning

सीतापुर में मृतक के परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन:युवक का मिला था शव, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस कार्रवाई से हैं नाराज

सीतापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में हत्या के बाद परिजनों ने किया हंगामा - Money Bhaskar
सीतापुर में हत्या के बाद परिजनों ने किया हंगामा

सीतापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ से एक युवक का शव लटकता हुआ पाया गया। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने सुबह शौच को जाते समय एक युवक को पेड से लटकता हुआ देख कर उसकी पहचान ग्राम परसेंडी निवासी ज्ञानू यादव के रूप में की और परिजनों को घटना की सूचना दी। संदिग्ध परिस्थितियों में ज्ञानू यादव(21) को पेड़ में लटकता हुआ देखकर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और घटना के संबंध में तालगांव पुलिस को अवगत कराया। सूचना पर मौके पर पहुंची तालगांव पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पीएम के लिए सीतापुर भेज दिया।

कहा- हत्या कर पेड़ पर लटकाया शव

परिजनों ने इधर अपने पुत्र ज्ञान प्रकाश को संदिग्ध परिस्थितियों में लटका हुआ पाए जाने पर पिता सुरेश कुमार ने कोतवाली तालगांव में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उन्हें आशंका है कि उसके पुत्र को गांव खुरदा के अंशु, मनोज और रिश्तेदार अमित निवासी माधव सिंह पुरवा ने हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह तीनों आरोपी कल उनका बेटा जब अपने खेत जोत रहा था तो उसकी तलाश करते हुए आए थे और बताया था कि तुम्हारे लड़के ने मेरी मोटरसाइकिल में अपनी मोटरसाइकिल लड़ा दी है इसलिए उसकी तलाश कर रहे हैं। पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी लेकिन पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस द्वारा कार्यवाई न करने पर नाराज हो गए।

सड़क जाम कर किया हंगामा

पुलिस द्वारा कार्यवाई न करने से नाराज परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद वापस आये शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और हंगामी प्रदर्शन किया। पुलिस ने घण्टों तक परिजनों ने वार्ता के बाद देर शाम परिजन माने और कार्यवाई के आश्वाशन कर हंगामा खत्म कर दिया। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक तालगांव सन्तोष कुमार ने बताया कि, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है और परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही की जायेगी।

खबरें और भी हैं...