पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर...फ्री शराब नहीं देने पर दबंगों ने सेल्समैन को पीटा:मारपीट की घटना CCTV में हुई कैद, पुलिस ने दर्ज किया केस

सीतापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता ने सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर चार दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। - Money Bhaskar
पीड़िता ने सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर चार दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

सीतापुर में सेल्समैन द्वारा फ्री में शराब ने देने पर दबंगों ने दुकान में घुसकर जमकर तांडव मचाया। चार दबंगों ने दुकान का गेट तोड़कर अंदर दाखिल हुए सेल्समैन को जमकर मारापीटा। इसके बाद सेल्समैन का मोबाइल फोन और कांउटर पर रखे रुपयों को उठाकर वहां से रफूचक्कर हो गए। सेल्समैन के मुताबिक इस दौरान दुकान में रखी कुछ शराब की बोतलें भी क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर कस्बे के ही चार दबंगो के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

फ्री में नहीं दी शराब तो सेल्समैन को पीटा

घटना महोली कोतवाली क्षेत्र के मितौली तिराहा बड़ागांव इलाके की है। यहां पर सुरेश चंद्र की तिराहे पर ही सरकारी विदेशी शराब की दुकान स्थित है। यहां पर बीती शाम कस्बे के ही बड़ागांव निवासी चार दबंग दीपू यादव, अंबरीश यादव, धनीराम और रमेश यादव शराब की दुकान पर पहुंचे। दबंग अंबरीश यादव थाने के पुराने अपराधी है। इनपर कई मुकदमे भी दर्ज हैं।

सेल्समैन के मुताबिक, बीती रात जब यह सभी दुकान पर पहुंचे तो इन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर यहां पर दुकान चलानी है तो हमे फ्री में शराब देना पड़ेगा, जिस पर सेल्समैन ने मना कर दिया। इस दौरान दबंग दुकान का गेट तोड़कर अंदर दाखिल हुए और सेल्समैम को बेरहमी से मारा पीटा। सेल्समैन का आरोप है कि मारपीट के बाद दबंग उसका मोबाइल और कस्टमर पैसा जो कि काउंटर पर रखा था उसे लेकर रफूचक्कर हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दबंगों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। सेल्समैन के मुताबिक, इस मारपीट के दौरान शराब की कुछ बोतले भी टूट गई हैं। पीड़िता ने सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाकर मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर चार दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दबंगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...