पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीतापुर...शराबी से तंग पड़ोसी ने उसे चौथी मंजिल से फेंका:शराब पीकर पड़ोसी को गाली दे रहा था, गुस्से में बिल्डिंग से फेंक दिया; लखनऊ रेफर

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराबी व्यक्ति हीरा की पत्नी सबा ने अपने पड़ोसी संतोष पर ही वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। - Money Bhaskar
शराबी व्यक्ति हीरा की पत्नी सबा ने अपने पड़ोसी संतोष पर ही वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

सीतापुर में शराबी से परेशान एक पड़ोसी ने उसे चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। ऊंचाई से गिरने से उसकी हालत बेहद बिगड़ गयी और स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी प्राप्त हुई है जांच पड़ताल की जा रही हैं।

चौथी मंजिल से नीचे फेंका

घटना रामकोट थाना क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी की हैं। यहां शहर के बाहर स्थित कांशीराम कॉलोनी के निवासी हीरा शराबी है। देर रात हीरा शराब के नशे में घर पहुंचा और वह रोज की भांति फिर से गाली गलौच करने लगा। इस गाली गलौच के दौरान वह कॉलोनी की चौथी मंजिल पर रहे संतोष के पास पहुंच गया और विवाद करने लगा।

संतोष से विवाद बढ़ते हुए देखकर पहले संतोष ने उसे नीचे जाने के लिए कहा, लेकिन शराबी युवक नही माना और वह उससे भिड़ा रहा। इस दौरान आग बबूला संतोष ने शराबी युवक को कॉलोनी की चौथी मंजिल से ही फेंक दिया। यह घटना शराबी युवक की पत्नी शबा देख रही थी। पत्नी की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पत्नी की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
पत्नी की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

कांशीराम की चौथी मंजिल से नीचे गिरने से शराबी युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों के प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत में कोई सुधार होता न देख उसे गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। शराबी व्यक्ति हीरा की पत्नी सबा ने अपने पड़ोसी संतोष पर ही वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है। घायल और उसकी पत्नी के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...