पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीतापुर पहुंचे डिप्टी CM दिनेश शर्मा:बोले- आपस में लड़ रही सपा, बसपा और कांग्रेस, हम विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर पहुंचे डिप्टी CM दिनेश शर्मा। - Money Bhaskar
सीतापुर पहुंचे डिप्टी CM दिनेश शर्मा।

सीतापुर पहुंचे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा की बसपा से, बसपा की कांग्रेस और कांग्रेस की इन दोनों पार्टियों से आपस में ही लड़ाई है। बीजेपी की किसी भी पार्टी से लड़ाई नहीं है, क्योंकि बीजेपी सरकार ने पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में चौमुखी विकास किया है।

जिले के दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लोग जनता से विकास के नाम पर वोट मांगेंगे। अन्य पार्टियां के पास जनता के सामने जाने के लिए कोई मुद्दा नही हैं। बता दें कि डिप्टी सीएम आज जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी विधायक, अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ समीक्षा बैठक की। डिप्टी सीएम लालबाग बाग पार्क में आयोजित एक प्रादेशिक संस्कृत सम्मेलन में प्रतिभाग करने के लिए भी पहुंचे।

बीजेपी सरकार ने कराए जिले में कार्य

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने विरोधी पार्टियों पर हमला बोला और बीजेपी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों का बखान किया। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने शहरों को 24 घंटे बिजली देने का काम किया। साथ ही साथ 250 माध्यमिक विद्यालय, 77 डिग्री कॉलेज और 12 विश्व विद्यालयों पर विकास कार्य किया है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी सरकार 5 एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य में लगी हुई। साथ ही 5 से 6 जिलों में मेट्रो का कार्य कर रही है। बीजेपी सरकार प्रदेश में चौमुखी विकास कार्य में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को लेकर ही हम जनता के बीच जाएंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में हम विपक्षी पार्टियों से लड़ेंगे।

सपा, बसपा और कांग्रेस की आपस में लड़ाई

डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव और मायावती पर निशान साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियां विकास के मुद्दे पर नहीं बल्कि परिवार वाद, जातिवाद और संप्रदाय वाद पर चुनाव लड़ना जानती हैं, क्योंकि उनके पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है। बीजेपी ने विकास ही विकास कार्य कराए हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के पास कोई भी मुद्दा नहीं है, इसलिए उनकी लड़ाई आपस में है। क्योंकि सपा की बसपा से, बसपा की कांग्रेस और इतना ही नहीं कांग्रेस की इन दोनों पार्टियों से आपस की लड़ाई है।

खबरें और भी हैं...