पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

सीतापुर में पुलिस मुठभेड़:गोली लगने से घायल हुआ इनामी बदमाश, फरार साथी की तलाश में जुटी पुलिस

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में पुलिस मुठभेड़। - Money Bhaskar
सीतापुर में पुलिस मुठभेड़।

सीतापुर में पुलिस ने वांछित और इनामी अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रखा है। इसी कड़ी में शुक्रवार देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रह। मुठभेड़ के दौरान बदमाश ने सर्विलांस प्रभारी पर गोली चला दी। हालांकि वह बाल-बाल बच गए। घायल बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बदमाश के पास से पुलिस ने अवैध असलहा और कारतूस बरामद किया है।

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी बदमाश

बता दें कि पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में हुई। कोतवाली क्षेत्र के रामपुरकलां निवासी राजेश शातिर अपराधी है। शुक्रवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश राजेश अपने गैंग के साथ कस्बे में एक सब्जी व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम देकर शहर की सीमा से बाहर भागने की फिराक में है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे पकड़ने की योजना बनाई। देर रात दो संदिग्धों को आता देखकर रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया।

इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया, जबकि बदमाश का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

गैंग का एक शातिर बदमाश हुआ फरार

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश के ऊपर दर्जनों चोरी, लूट और हत्या के मुकदमे दर्ज हैं। एएसपी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि यह गैंग का मुख्य अपराधी है। यह लखनऊ में भी एक बड़ी लूट और नकबजनी के दौरान लंबे समय तक जेल में रहा है। जिले के छह मुकदमों में वांछित चल रहा था। इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। एसपी ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...