पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़:सिपाही पर फायर झोंकने पर जारी हुआ था 25 हजार का इनाम

सीतापुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी आरपी सिंह ने शातिर बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। - Money Bhaskar
एसपी आरपी सिंह ने शातिर बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

सीतापुर में सिपाही पर गोली चलाने वाले इनामिया बदमाश से पुलिस की देर रात मुठभेड़ हो गयी। देर रात हुई मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गयी। वह वहीं घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए सीएचसी बिसवां में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश ने कुछ माह पूर्व चेकिंग के दौरान सिपाही पर भी फायर झोंका था।

25 हजार का इनामी है शातिर बदमाश

मामला बिसवां कोतवाली क्षेत्र के चंदन महमूदपुर इलाके का है। यहां के बदमाश महेश पर दर्जनों मुकदमे दर्ज है। पुलिस के मुताबिक, कुछ माह पूर्व भी बदमाश ने चेकिंग के दौरान सिपाही पर जान लेने की नीयत से फायर भी झोंका था। इस वारदात के बाद एसपी आरपी सिंह ने शातिर बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद पुलिस मुखबिर के जरिये बदमाश की तलाश में जुट गई थी।

बदमाश महेश पर दर्जनों मुकदमे दर्ज है।
बदमाश महेश पर दर्जनों मुकदमे दर्ज है।

देर रात हुई मुठभेड़

पुलिस के मुताबिक देर रात मुख़बिर के जरिये सूचना प्राप्त हुई कि बदमाश सीतापुर की सीमा छोडकर फरार होने की फिराक में है। पुलिस ने देर रात सूचना के आधार महमूदपुर पुल पर चेकिंग अभियान लगाया और देर रात बदमाश बाइक पर सवार होकर जा रहा था। पुल पर पुलिस की हलचल देखकर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्यवाई में बदमाश के पैर में गोली लग गयी। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने मौके से एक अवैध असलहा कारतूस और बाइक भी बरामद की है। इंस्पेक्टर बिसवां राजीव सिंह का कहना है कि बदमाश को जेल भेजने की कार्यवाई शुरू कर दी है।