पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीतापुर में भतीजे ने चाचा को गोली मारकर की हत्या:डेढ़ लाख रुपयों रुपए देकर भतीजे ने कराई थी जमानत, वापस न लौटाने पर मार डाला

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीतापुर में रिश्तों को कलंकित करने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां भतीजे ने अपनी ही सगे चाचा की अवैध असलहे से गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। वारदात के पीछे चाचा भतीजे के बीच रुपयों का कुछ लेनदेन का मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

डेढ़ लाख रुपयों का था लेनदेन

घटना सदरपुर कोतवाली क्षेत्र कर ग्राम आहेवा की हैं। यहां के निवासी 55 वर्षीय मनमा मिश्रा की आज शाम गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मिली जानकारी के मुताबिक,दो वर्ष पूर्व मृतक का भतीजा प्रेम पुत्र जगदम्बा प्रसाद जानलेवा हमले के मामले में जेल चला गया था।

परिजनों के मुताबिक भतीजे को जेल से जमानत पर छुड़ाने को लेकर चाचा ने तकरीबन डेढ़ लाख रुपये खर्च किया था और उसी पैसे को लेकर रोज वह मांग करता था। इसी पैसे के चलते भतीजा आग बबूला हो गया और अपने चाचा को जान से मारने की योजना बना डाली। आज शाम जब वह खेतो की तरफ गया था तो भतीजे ने अवैध असलहे से चाचा को गोली मारकर दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की पड़ताल

गोली की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण को खेतों में काम कर रहे थे वह घटनास्थल की तरफ दौड़े और मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर भतीजे के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।