पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर...2 दिन से लापता किशोर का शव कुएं में मिला:गर्दन पर मिले धारदार हथियार के निशान, परिजनों ने कहा- हत्या कर फेंका शव

सीतापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में 2 दिन से लापता किशोर का शव कुएं में मिला। - Money Bhaskar
सीतापुर में 2 दिन से लापता किशोर का शव कुएं में मिला।

सीतापुर में दो दिन लापता किशोर का शव जंगल में स्थित एक कुएं से बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। कुएं से बदबू आने पर स्थानीय लोगों को शक हुआ और जाकर देखने पर उनके होश फाख्ता हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूखे पड़े कुएं से शव को बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोर के गर्दन और शरीर पर धारदाए हथियार से चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

जंगल स्थित कुएं में मिला शव

घटना कोतवाली देहात इलाके के अकुइया गांव की है। यहां के निवासी गुड्डू का 12 वर्षीय पुत्र अर्जुन बीते बुधवार को घर से खेलने के लिए निकला, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। आज सुबह जब गांव के बाहर बने कुएं से बदबू आने पर स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो नजारा देख उनके होश फाख्ता हो गए, क्योंकि कुएं के अंदर एक किशोर का शव खून से लथपत पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया और जांच-पड़ताल की। परिजनों मुताबिक, किशोर के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं।

पुलिस जांच में जुटी

मृतक के पिता गुड्डू ने बेटे की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताते हुए पुलिस को बयान दिया है। परिजनों का कहना है कि यह कुंआ गांव के दूर एक जंगल मे स्थित है और शरीर पर मिले निशान हत्या की ओर आशंकित कर रहे हैं। सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि मृतक का पिता पेशे से ड्राइवर है और हत्या के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है, लेकिन प्रथम दृष्ट्या हत्या प्रतीत होने के चलते शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि परिवार की तरफ से तहरीर मिलते ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...