पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीतापुर में प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाकर गला काटा:पहले प्रेमी से मिलने गई थी, दूसरे के आने पर हुआ विवाद; 2 पर FIR

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल राजन। - Money Bhaskar
घायल राजन।

सीतापुर में प्रेमिका ने प्रेमी पर चाकू से गला काट दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मिलने के आई थी। तभी उसका दूसरा प्रेमी आ गया। इसी को लेकर उनमें विवाद हो गया और देखते ही देखते प्रेमिका ने चाकू से हमला कर दिया। जख्मी युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दूसरा प्रेमी मिलने पर प्रेमिका ने छोड़ा पहला प्रेमी

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के लकड़ी मंडी इलाके का है। यहां लहरपुर कोतवाली इलाके के रुकनापुर गांव निवासी राजन पुत्र दिलाराम का गोरखपुर की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच करीब एक साल से बातचीत होती थी और कई बार दोनों की मुलाकात भी हुई। इसी सिलसिले में लड़की शुक्रवार को गोरखपुर से सीतापुर आ गई।

यहां से वह लड़के के गांव पहुंच गई जहां दोनों की मुलाकात भी हुई। राजन और उसकी प्रेमिका जिला मुख्यालय आए। तभी वहां लड़की का दूसरा प्रेमी गोलू आ गया। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। पहले प्रेमी राजन का आरोप है कि उसकी प्रेमिका किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा था जिसको लेकर उसका कई बार झगड़ा हुआ।

धारदार हथियार से किया हमला

राजन का आरोप है कि इसी बीच उसकी प्रेमिका ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। जिससे उसकी गर्दन पर कई चोटें आयी और वह जख्मी हो गया। हमला करने के बाद उसकी प्रेमिका और उसका दूसरा प्रेमी गोलू दोनों ही भाग निकले। जख्मी राजन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर टीपी सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जांच पड़ताल की जा रही है।पुलिस का कहना है कि मामला संदेहास्पद भी प्रतीत हो रहा है इसलिए हर एंगल से जांच पड़ताल की जा रही है।