पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में भाजपा नगर उपाध्यक्ष पर फायरिंग:कार से भागकर बचाई जान, जुए और सट्टे का विरोध पर किया हमला

सीतापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा के नगर उपाध्यक्ष विकास जायसवाल पर दबंगों ने हमला कर दिया। - Money Bhaskar
भाजपा के नगर उपाध्यक्ष विकास जायसवाल पर दबंगों ने हमला कर दिया।

सीतापुर में भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) नेता पर बाइक सवार बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें वह बाल बाल बच गए। बीजेपी नेता के मुताबिक इस हमले के पीछे उनके घर के पास हो रहे जुए और सट्टे का विरोध करना बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घर के पास चल रहा जुए का फड़

घटना कोतवाली देहात इलाके के बिजवार इलाके की है। यहां के निवासी विकास जायसवाल बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष है। पिछले कुछ दिनों से बीजेपी नेता के घर के पास कुछ दबंग लोगों द्वारा जुए के फड़ लगवाकर बडे पैमाने पर जुआ खिलवाया जा रहा था और सट्टे के कारोबार भी बड़े पैमाने पर चल रहा था। इसी जुए और सट्टे का विरोध बीजेपी नेता ने किया तो दबंग आग बबूला हो गए और धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

बीजेपी नेता के मुताबिक, आज जब वह अपनी कार से अपने गोदाम से घर आ रहे थे तो उसी दौरान रास्ते में उन्हीं दबंगो ने रोक लिया और बाइक सवार छह दबंगो ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। इस वारदात के दौरान वह अपनी कार में बैठकर वहां से भाग निकले।

बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने शुरू की मामले की पड़ताल

घटना के बाद बीजेपी नेता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सीओ सिटी पीयूष कुमार का कहना है कि वारदात के दौरान वादी की गाड़ी पर किसी भी प्रकार की गोलियों के निशान नही मिले है लेकिन पीड़ित की तहरीर के आधार पर नामजद और अज्ञात लोगों की तलाश शुरू कर दी गयी है।