पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

सीतापुर...लैक्मे के नकली प्रोडेक्ट बेचने पर 4 दुकानों पर छापेमारी:छापेमारी कर 4 लोगों को दबोचा, हजारों रुपए का नकली माल बरामद

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने चारों दुकानदार को हिरासत में लिया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने चारों दुकानदार को हिरासत में लिया है।

सीतापुर में हिन्दुतान यूनिलीवर के दिल्ली टीम में रविवार को छापेमारी करते हुए चार दुकानों से लैक्मे के नकली प्रोडक्ट को बरामद किया है। ग्राहकों की गुप्त शिकायत पर लैक्मे की दिल्ली की टीम ने आज सीतापुर के मुख्य बाजार में छापेमारी करते हुए चार दुकानदारों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले किया है।

चार सदस्यीय टीम की इस छापेमारी के दौरान बाजार में हड़कंप मच गया। टीम ने चारों दुकानों में रखे लैक्मे के नकली माल को भी कब्जे में लेकर जांच के लिए अपने साथ ले गए है। टीम के जोनल हेड ने पुलिस को तहरीर देकर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए दी है। पुलिस चारों दुकानदारों से पूछताछ में जुटी हुयी है।

लैक्मे के नकली माल को करते थे सप्लाई

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित कॉस्मेटिक दुकानों का है। यहां पर स्थित होलसेल की तीन और एक रिटेलर की दुकानों पर काफी समय से हिन्दुस्तान यूनिलीवर कंपनी के कॉस्मेटिक सामान लैक्मे के नकली प्रोडेक्ट को बड़े ही पैमाने पर ग्राहकों को बेचा जा रहा था।

कंपनी के ऑपेरशन मैनेजर सुभाष शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ समय से ग्राहकों की शिकायतें मिल रही थी महंगे प्रोडक्ट को खरीदने के बाद भी कोई फायदा नही हो रहा है और नकली माल होने की आशंका जाहिर करते हुए लगातार शिकायतें आ रही है। इसी शिकायतों को कंपनी ने संज्ञान लेते हुए सीतापुर समेत कई अन्य जनपदों में भी छापेमारी की जा रही है और नकली प्रोडक्ट को बरामद कर सील करने की कार्यवाई की जा रही है।

चारा दुकानदारों पर दर्ज होगा केस

हिन्दुस्तान यूनिलीवर के ऑपेरशन मैनेजर सुभाष के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम ने आज सीतापुर के मुख्य बाजार में पुलिस टीम की मदद से छापेमारी की और चार दुकानदारों को धर दबोचा और उनकी दुकान से भारी मात्रा में माल को बरामद कर सील करने की कार्रवाई की है।

इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह का कहना है कि अभी कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है और टीम ने चार लोगों को पुलिस को दिया है। पुलिस का कहना है कि चारो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और तहरीर मिलते ही कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...