पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीतापुर में बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या:खून से लथपथ शव पड़ा मिला, पुलिस ने 2 को हिरासत में लिया

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों ने गांव के ही चार लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। - Money Bhaskar
परिजनों ने गांव के ही चार लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

सीतापुर में घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला का शव कमरे में खून से लथपथ मिला है। मृतक के बेटे ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सनसनीखेज वारदात के पीछे पुराने विवाद में रंजिश बतायी जा रही है। हालांकि पुलिस अभी जांच पड़ताल की बात कह रही है।

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बंभौरी गांव की है। यहां की निवासी शकुंतला (50) का शव घर के अंदर ही खून से लथपथ मिला। बीती देर रात महिला अपने घर मे कमरे में सो रही थी और उसका बड़ा बेटा और बहू भी घर में सो रही थी। सुबह जब उसकी मां नहीं उठी देर तक तो बहू और बेटे ने कमरे में जाकर देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए क्योंकि बुजुर्ग मां के शरीर पर गोलियों के निशान थे और वह मृत पड़ी थी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने गांव के ही चार लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

चार के खिलाफ दी तहरीर

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने गांव के ही मायाराम, सुशील, लवकुश और कमलू पर घटना को अंजाम देते हुए तहरीर दी है।

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे कोई और वजह सामने निकलकर आ सकती है इसलिए पूछताछ की जा रही है जल्द ही घटना के छिपे पहलुओं की सामने लाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...