पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर...जीजा-साले के विवाद में गई तीसरे की जान:बहन को घर ले जाने को लेकर हुआ विवाद, बीच-बचाव में मामा के बेटे पर डंडे से किया हमला

सीतापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में जीजा-साले के विवाद में गई तीसरे की जान। - Money Bhaskar
सीतापुर में जीजा-साले के विवाद में गई तीसरे की जान।

सीतापुर के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र में दो लोगों के बीच हुई मारपीट में बीच-बचाव करना एक अधेड़ को महंगा पड़ गया। जीजा-साले के बीच हो रही मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंचे परिवार के ही एक सदस्य की लाठी लगने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

पत्नी से झगड़े के बाद बढ़ा जीजा-साले में विवाद

बता दें कि घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के बागवानी मोहल्ले की है। मोहल्ले के निवासी तौहीद और उसकी पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद साला आफताब अपनी बहन को लेने आया था। बहन को ले जाने को लेकर तौहीद और उसके साले आफताब में विवाद हो गया। विवाद के दौरान धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू हो गई। आफताब ने सूचना देकर लखीमपुर ईदगाह से वारिस और आसिफ को बुला लिया। मौके पर पहुंचे वारिस और आसिफ तौहीद के साथ मारपीट करने लगे।

इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे तौहीद के मामा के लड़के मासूम अली (55) सिर पर लाठी लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। अस्पताल में भी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और चारों को हिरासत में ले लिया है। लहरपुर निरीक्षक राम राघव सिंह ने बताया कि मृतक के भाई मनसूर अली ने 4 लोगों के खिलाफ वारिस, आसिफ, आफताब और मुन्ना के खिलाफ तहरीर दी है।