पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीतापुर में सड़क हादसे में युवक की मौत:मां-बाप की मौत के बाद घर में अकेला था जिम्मेदार, बेसहारा हुए छोटे भाई-बहन

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में सड़क हादसे में युवक की मौत। - Money Bhaskar
सीतापुर में सड़क हादसे में युवक की मौत।

सीतापुर के महोली कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि चालक की तलाश की जा रही है।

युवक के कंधे पर थी घर की जिम्मेदारी

बता दें कि हादसा महोली कोतवाली क्षेत्र में NH-24 पर चमखर इलाके में पास हुआ। यहां इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के हेमपुर गांव निवासी स्व. सुनील सुनील सिंह का बेटा पवन सिंह (24) अपने छोटे भाई और बहन का पालन-पोषण करता था। मां-बाप की मौत के बाद पवन के ही कंधे पर भाई-बहन की जिम्मेदारी थी।

हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर

रविवार देर रात पवन बाइक से गांव से कुछ दूरी पर स्थित खेतों में लगे पानी को देखने गया था। इसी दौरान NH-24 को पार करते समय सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही पवन की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मृतक के छोटे भाई-बहन हुए बेसहारा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की जांच की जा रही है। मृतक की मौत के बाद परिवार में बचे छोटे भाई-बहन का रो-रोकर बुरा हाला है। बड़े भाई की मौत के बाद वह बेसहारा हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...