पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

सीतापुर...24 घंटे में 4 सड़क हादसे, 4 की मौत:अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुआ हादसा, 3 लोग घायल

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में 24 घंटे में 4 सड़क हादसे, 4 की मौत। - Money Bhaskar
सीतापुर में 24 घंटे में 4 सड़क हादसे, 4 की मौत।

सीतापुर जिले में बीते 24 घंटे में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। ये हादसे जिले के संदना, अटरिया, महोली और पिसावां थाना क्षेत्र में हुए। हादसों में मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

बता दें कि पहला हादसा महोली कोतवाली क्षेत्र में हुआ। कटिघरा गांव निवासी मुन्नी देवी (40) ननद वीना और पति के साथ बाइक पर सवार होकर कस्बे के ही नेवादा गांव जा रही थीं। ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करते समय यह लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में मुन्नी देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ननद और पति घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक ने व्यक्ति को रौंदा

वहीं दूसरा हादसा संदना थाना क्षेत्र में हुआ। गोपामऊ गांव निवासी चंद्रभाल (38) पैदल ही संदना बाजार से वापस घर आ रहे थे। इसी दौरान संदना पुलिया के पास सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। एसओ फतेह सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर

वहीं तीसरा हादसा पिसावां थाना क्षेत्र में हुआ। दिलावलपुर गांव निवासी विजय पाल (25) अपने बुजुर्ग पिता सालिगराम और पत्नी को लेकर पिसावां दवा लेने गया था। यह सभी वहां से वापस अपने घर आ रहे थे तभी सामने से जा रहे मैनासी सरैंया गांव निवासी बाइक सवार रामबरन से टक्कर हो गई। मौके पर ही विजय पाल की मौत हो गई, जबकि उसके पिता को हल्की चोटें आईं है, जबकि पत्नी सुरक्षित है। वहीं दूसरे बाइक सवार रामबरन के शराब के नशे में होने के चलते पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

खड़े ट्रक में जा घुसी बाइक

वहीं चौथा हादसा अटरिया थाना क्षेत्र में हुआ। कोड़रिया गांव निवासी रमन सिंह (25) मंगलवार देर शाम बाइक से कहीं जा रहा था। इस दौरान जब वह NH-24 पर बलवंतपुर गांव के पास पहुंचा तो वहां पहले से खड़े एक ट्रक में उसकी बाइक जा घुसी। हादसे में घायल रमन सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई।