पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर:अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक दोस्त की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनल हाइवे 24 पर बीती देर रात बाइक से जा रहे दो दोस्तों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर रौंद दिया। - Money Bhaskar
नेशनल हाइवे 24 पर बीती देर रात बाइक से जा रहे दो दोस्तों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर रौंद दिया।

सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां नेशनल हाइवे 24 पर बीती देर रात बाइक से जा रहे दो दोस्तों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर रौंद दिया और मौके से फरार हो गया। इस हादसे में दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए सीएचसी सिधौली में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि युवकों को टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दोनों एक साथ करते थे काम

घटना कमलापुर थाना क्षेत्र की हैं। यहां कमलापुर इलाके के पीरनगर गांव निवासी 21 वर्षीय लालू पुत्र चंदन व इसी क्षेत्र के रेवरी गांव निवासी 22 वर्षीय विजय पुत्र रामचरन आपस में दोनों दोस्त थे। दोनों दिल्ली में एक साथ काम करते थे।

इन दिनों दोनों युवक अपने घर आए हुए थे और बीती रात को लालू अपने दोस्त विजय के घर उससे मिलने गया था। बताते हैं कि देर रात को दोनों युवक बाइक पर सवार होकर लालू के घर आ रहे थे। जब यह लोग कमलापुर इलाके में नेशनल हाइवे 24 पर देवीपुर गांव के पास पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन सहित मौके से भाग निकला।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी
इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गिर गए जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। स्थानीय लोगों ने आनन फानन मे दोनों घायल युवकों को फौरन सिधौली सीएचसी में भर्ती कराया। इस बीच दोनों युवकों के घर वालों को भी सूचना दी गई। सिधौली सीएचसी पहुंचने पर चिकित्सकों ने गंभीर रूप से जख्मी लालू को मृत घोषत कर दिया जबकि दोस्त विजय की नाजुक हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

इंस्पेक्टर कमलापुर मनीष कुमार का कहना है कि बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है। मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...