पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में 623 छात्रों को मिला टैबलेट और स्मार्टफोन:डिजिटल शक्ति अभियान के तहत सांसद ने किया वितरण, दो स्कूलों में हुआ कार्यक्रम

सीतापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में टैब और स्मार्टफोन के साथ मौजूद छात्राएं - Money Bhaskar
सीतापुर में टैब और स्मार्टफोन के साथ मौजूद छात्राएं

सीतापुर में डिजिटल शक्ति अभियान के अंतर्गत आज हिन्दू कन्या महिला महाविद्यालय में छात्राओं को 111 टैबलेट व 512 स्मार्टफोन का मुफ्त वितरण किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में सांसद राजेश वर्मा, नगर अध्यक्ष आकाश अग्रवाल तथा बाल कल्याण अध्यक्ष सुनैना जैन थी। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद राजेश वर्मा ने छात्राओं को मोबाइल वितरण करते हुए कहा कि इस डिजिटल शक्ति अभियान का उद्देश्य ही प्रदेश की छात्राओं को तकनीकी रूप से सशक्त बनाना है।

बच्चों को बनाना है तकनीकी रूप से तेज

उन्होंने कहा कि साथ ही किस प्रकार से छात्राएं तकनीकी रूप से सशक्त होकर समाज के विकास में अपना योगदान दे सकती है। यह भी रेखांकित किया जा रहा है। विशिष्ट अतिथि आकाश अग्रवाल व सुनैना जैन गुप्ता द्वारा भी छात्राओं का प्रोत्साहन किया गया।

छात्र-छात्राओं के खिल उठे चेहरे

डिजिटल शक्ति अभियान के इस कार्यक्रम में मंच का संचालन डा. नेहा कुमारी द्वारा किया गया। उप प्राचार्या डा. दीपशिखा सिंह ने भी इस अवसर पर अपने महत्वपूर्ण विचार व्यक्त किये और छात्राओं का उत्साहवर्धन भी किया। कार्यक्रम में डा. पुष्पा देवी गुप्ता, विभागाध्यक्ष, समाजशास्त्र विभाग, नेहा देवी, छाया वर्मा ऋचा द्विवेदी, लता कार्यक्रम में उपस्थित रहे। हरदोई मार्ग पर स्थिति ग्रीन फील्ड स्कूल में डीसीडीएफ चेयरमैन सत्य प्रकाश मिश्रा ने छात्रों को स्मार्ट फोन व टैबलेट वितरित किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने स्मार्ट फोन पाकर खुशी का इजहार किया।

खबरें और भी हैं...