पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sitapur
  • 40 Thousand Booth Presidents Of 15 Districts Will Be Involved In The Conference, Union Minister Of State For Home Ajay Mishra Will Be With The Defense Minister

सीतापुर में गरजे राजनाथ सिंह:कहा- कांग्रेस-सपा ने किसानों और रामभक्तों पर गोलियां चलवाई, भाजपा ने हमेशा सिर झुकाकर सम्मान किया

सीतापुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में बूथ अध्यक्षों को राजनाथ सिंह ने जीत का मंत्र दिया। - Money Bhaskar
सीतापुर में बूथ अध्यक्षों को राजनाथ सिंह ने जीत का मंत्र दिया।

सीतापुर में 15 जिलों के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में किसानों और राम सेवकों पर लोग गोलियां तक चलवा देते थे, लेकिन बीजेपी सरकार किसानों के सामने सिर झुकाती है और राम सेवको पर फूल डालती है। इसलिए बीजेपी सरकार किसान का हमेशा सम्मान करती है। यह सारी बातें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन के कार्यक्रम में कहीं।

रक्षा मंत्री ने कहा कि उनकी सरकार दिल्ली में 7 सालों से है। किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का नहीं लगा। लेकिन सपा सरकार में तो मंत्रियों पर भ्रष्टाचार और बलात्कार तक के आरोप लगे। जिन्ना वाले बयान पर कहा कि विरोधी पार्टियां चुनाव आते ही पता नहीं किस बोतल से जिन्ना को बाहर निकाल लाती है। जबकि जिन्ना भारत के विभाजन का जिम्मेदार था। बीजेपी सरकार जनता के बीच जाकर चुनाव लड़ती है। जबकि विरोधीदल जातिवाद, समाजवाद को बांट कर चुनाव लड़ना जानती है।

राजनाथ सिंह ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया।
राजनाथ सिंह ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया।

2 तिहाई के बहुमत से बनेगी सरकार

रक्षामंत्री ने बूथ अध्यक्षो को संबोधित करते हुए कहा कि जब वह यहां आ रहे थे तो उससे पहले उन्होंने कुछ जिलों के बूथ अध्यक्षो से वार्ता की और भाजपा की बूथों पर माहौल जाना तो यह यकीन हो गया कि अब प्रदेश में चावल पक गया है और भाजपा की सरकार यूपी में दो तिहाई बहुमत से बनने जा रही है। केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार की सराहना चारों तरफ हो रही है।

2024 तक सबके पास होगी पक्की छत

कोरोना जैसी महामारी के बीच विश्व मे सबसे पहले लड़कर उससे जनता को मौत के मुहं से बाहर निकालकर ले आयी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हर गरीब को कच्चे मकानों से निकालकर पक्के मकानों में पहुंचाने का काम किया है और आगामी 2024 तक भारत में कोई भी ऐसा गरीब नहीं बचेगा जिसकी छत पक्की न बन गयी हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश के 37 से 40 जिलों में मेडिकल कॉलेज बन रहे है और जल्द ही प्रदेश के समस्त जिलों में मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हो जाएंगे।

राजनाथ सिंह ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा समेत अन्य नेता मौजूद रहे।
राजनाथ सिंह ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

यूपी में तैयार होगी ब्रहमोस्त्र मिसाइल

रक्षामंत्री ने कहा कि यूपी में अब सेना को और शक्तिशाली बनाने के लिए लखनऊ में ही ब्रहमोस्त्र मिसाइल तैयार की जाएगी और यह भी कहा भारतीय सेना नजदीक से अपने दुश्मनों का सफाया कर सके इसके लिए रूस की मदद से एसाल्ट रायफल भी यूपी में ही तैयार की जाएगी।

अमृत योजना से हर घर पहुंचेगा पानी

रक्षामंत्री ने बीजेपी सरकार के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि आने वाले कुछ सालों में अमृत योजना के तहत देश के हर घर में नल के जरिये पानी पहुंचाने का भी काम किया जाएगा। इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा समेत​​​​​ प्रदेश के 15 जिलों के कैबिनेट मंत्री सहित अन्य नेता मौजूद रहे।