पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महोली.... मुर्गी फार्म में युवक की चप्पलों से पिटाई:दबंगों ने युवक को एक मिनट में मारीं 14 चप्पलें, अश्लील गालियां देकर पिटाई का वीडियो भी बनाया

महोलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महोली कोतवाली क्षेत्र में दबंगों की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग मुर्गी फार्म में बैठे एक युवक को गाली देकर चप्पलों से पिटाई करते हुए उसका वीडियो बना रहे हैं।

वायरल वीडियो में दबंगों ने करीब एक मिनट में युवक को 14 चप्पलें मारीं। पीड़ित की बेज्जती करने के इरादे से दबंगों ने वीडियो वायरल भी कर दिया। मामला कोतवाली क्षेत्र के लौकी गांव का है।

पीड़ित रामू ने बताया कि वह लौकी गांव के जगदीश पुत्र मूलचंद्र का दामाद है और गांव में रहकर मुर्गी फार्म चलाता है। मुर्गी फार्म में तैयार होने वाले चूजे (मुर्गी के बच्चे) की खरीद- बिक्री को लेकर कई दिन पहले उसका गांव के कुछ लोगों से विवाद हो गया था।

इसके बाद गांव के काशी पुत्र हीरालाल, नन्हें व रंजीत पुत्रगण काशी तथा नरेश पुत्र नत्थू निवासी मदनिया थाना महोली उसके मुर्गी फार्म में उस वक्त आ धमके जब वह अकेले मौजूद था। दबंगों ने उसे अश्लील गालियां दीं और चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी।

इस दौरान एक दबंग अपने मोबाइल से रामू की चप्पल से पिटाई का वीडियो बनाता रहा। पीड़ित की बेइज्जती और अपनी दबंगई दिखाने के इरादे से दबंगों ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो कई दिन पुराना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दबंगों ने रामू को जान से मारने की धमकी देते हुए करीब एक मिनट में 14 चप्पलें मारी हैं।

रामू का आरोप है कि उसकी पिटाई करने के बाद दबंग उसका मोबाइल भी उठा ले गए। इस संबंध में उसने कोतवाली में नामजद तहरीर भी दी थी। लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक आरोपित के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही की। अन्य लोगों को सियासी दबाव में छोड़ दिया गया। इंस्पेक्टर अनूप कुमार शुक्ल ने बताया कि चप्पल मारने वाले आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...