पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महमूदाबाद में मिला गोवंश के अवशेष:ग्रामीणों ने की आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग, केस दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

महमूदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महमूदाबाद के एक गांव से बाहर तालाब में गोवंश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही हिन्दू युवा वाहिनी के जिलामंत्री उत्तम गुप्त अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्जकर मामले की जांच शुरू की।

घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस
घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस

तालाब में मिला गोवंश के अवशेष, मचा हड़कंप
मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के मोतीलालपुरवा मजरे लच्छीपुर गांव का है। यहां पर आज ग्रामीणों ने सिद्धबाबा देवस्थान के पास तालाब में गोवंश के अवशेष को देखा। तालाब में गोवंश के अवशेष पड़े होने की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए।

गोवंश मिलने सूचना पर भारी संख्या में जुटे लोग।
गोवंश मिलने सूचना पर भारी संख्या में जुटे लोग।

ग्रामीणों ने की आरोपियों की गिरफ्तार की मांग
मामले की सूचना मिलते ही हिन्दू युवा वाहिनी के जिला मंत्री उत्तम गुप्त, नगर उपाध्यक्ष रवींद्र मौर्य, अरुण कुमार, लच्छीपुर भाजपा बूथ अध्यक्ष उमेश कुमार सहित बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत केस दर्जकर मामले की सघनता से जांच की जा रही है। घटना के बाद से गांव व पूरे क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। ग्रामीण अविलंब घटना को अंजाम देने वाले गो-हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...