पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महमूदाबाद... धार्मिक टिप्पड़ी करने पर युवक के खिलाफ केस दर्ज:फेसबुक पर भगवान भोलेनाथ के खिलाफ मुस्लिम युवक ने की थी अभद्र टिप्पणी, जांच में जुटी पुलिस

महमूदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महमूदाबाद में भगवान भोलेनाथ व शिवलिंग पर अभद्र टिप्पणी करने वाले एक युवक पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्जकर मामले की जांच शुरू की है।

विश्व हिन्दू परिषद के जिला सह प्रचार प्रसार प्रमुख शिवम श्रीवास्तव ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया है कि सोशल मीडिया पर असद अंसारी पुत्र मो. सलीम निवासी मोहल्ला भट्ठा ने फेसबुक पर भगवान भोलेनाथ व शिवलिंग पर अमर्यादित व अशोभनीय टिप्पणी की थी।

इस टिप्पणी से हिन्दू समाज में काफी रोष व्याप्त है तथा धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। कोतवाल विजेंद्र सिंह ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्जकर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद असद के घर पर दबिश दी किंतु वह मिला नहीं।

जानकारी करने पर पता चला कि फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक वर्तमान समय में सऊदी अरब में रह रहा है और वहीं पर कमाई कर रहा है। कोतवाल ने परिवारीजनों को हिदायत दी है वे जल्द से जल्द असद को बुलाकर हाजिर करें नहीं तो अन्य कार्यवाही भी शुरू होगी।

कोतवाल ने बताया कि किसी भी धर्म के देवी-देवताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर यदि अमर्यादित टिप्पणी की जाएगी तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...