पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लहरपुर में घर से एक लाख 32 हजार की चोरी:कमरे का चोरों ने तोड़ा ताला, बच्ची जागी तो परिजन भी उठ गए, दीवार पर बैठा दिखा चोर

लहरपुर, सीतापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Money Bhaskar
घर में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

लहरपुर तहसील क्षेत्र के तंबौर नगर में चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया। चोर कमरे का ताला तोड़कर एक लाख 32 हजार नकद लेकर फरार हो गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच--पड़ताल की। आस--पास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली।

बच्ची की रोने की आवाज सुनकर जागे लोग

तहसील क्षेत्र के तंबौर कस्बे के अहमदाबाद गंज निवासी अतीक अहमद पुत्र जमाल अहमद के घर रविवार देर रात पीछे की दीवार से चढ़कर चोरों ने कमरे का ताला तोड़ दिया। इसके बाद अलमारी में रखे एक लाख 32 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। गृह स्वामी अतीक अहमद के अनुसार, वह अपने परिवार सहित घर मे सो रहा था। रविवार रात करीब दो बजे बगल में सो रही छोटी बच्ची की रोने की आवाज सुनकर परिवार के लोग जाग गये। तब उसने एक चोर को घर की दीवार पर बैठे देखा।

पीड़ित ने थाने में दी तहरीर।
पीड़ित ने थाने में दी तहरीर।

अंधेरे का फायदा उठाकर भागा चोर

घर वालों को जागा देखकर चोर दीवार फांदकर भाग गया। चोर को भागते देखकर परिजनों ने उसका पीछा किया, परंतु अंधेरे का फायदा उठाकर गलियों में गुम हो गया। अतीक अहमद के अनुसार उसने दौड़कर कमरे में जाकर देखा तो कमरे की अलमारी में रखी नकदी गायब थी। कपड़े व अन्य घरेलू सामान बिखरा पड़ा था।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पीड़ित ने तत्काल डायल 112 पर सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दी। पीड़ित ने थाने में चोरी की तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। चोरी की घटना के संबंध में थानाध्यक्ष तंबौर सुरेश पटेल ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।