पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परसेंडी में राज्य मंत्री सुरेश राही ने दिखाए कड़े तेवर:क्षेत्र पंचायत की बैठक में निलंबित जेई के ब्लाक में आने पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई के निर्देश

लहरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परसेंडी में राज्य मंत्री सुरेश राही का क्षेत्र पंचायत की बैठक में कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत। - Money Bhaskar
परसेंडी में राज्य मंत्री सुरेश राही का क्षेत्र पंचायत की बैठक में कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत।

लहरपुर सीतापुर तहसील क्षेत्र के ब्लाक परसेंडी में क्षेत्र पंचायत की बैठक में कारागार राज्य मंत्री ने ब्लाक में तैनात जेई को लताड़ लगाई और निलंबित जेई पुष्पेंद्र वर्मा और अलोक सिंह के ब्लाक में प्रवेश को लेकर कड़ी फटकार लगाई है। ब्लाक परसेंडी में आयोजित क्षेत्र पंचायत की बैठक को संबोधित करते हुये कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने चेतावनी दी कि यदि भ्रष्टाचार में निलंबित जेई पुष्पेंद्र वर्मा ब्लाक में दिखे तो उनके विरुद्ध गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई कराई जाए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के विरुद्ध कार्य कर रही है। ब्लाक में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर उनके द्वारा क्षेत्र पंचायत के कार्यों की गहन समीक्षा की गई। ब्लाक परसेंडी में तैनात जेई ललित कुमार पर सदस्यों की ओर से काम में लापरवाही बरतने के आरोपों पर जेई को लताड़ लगाई है। ब्लाक परिसर परसेंडी में आयोजित क्षेत्र पंचायत की बैठक में निलंबित जेई पुष्पेंद्र वर्मा और उसके सहयोगी आलोक वर्मा के भ्रष्टाचार का मुद्दा खूब जोर शोर से उठाया।

क्षेत्र पंचायत की बैठक में कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही ने दिखाया कड़ा रुख।
क्षेत्र पंचायत की बैठक में कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही ने दिखाया कड़ा रुख।

सीधा पात्रों तक पहुंचे योजनाओं का लाभ
क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्र पंचायत सदस्य करन प्रताप सिंह ने कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही के समक्ष निलंबित जेई पुष्पेंद्र वर्मा व उसके सहयोगी आलोक सिंह के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया। करन प्रताप सिंह ने आरोप लगाया कि ये दोनों किस हैसियत से ब्लाक में काम कर रहे हैं। कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने इसे गम्भीरता से लेते हुए ब्लाक अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई। अपने संबोधन के दौरान कारागार राज्य मंत्री ने साफ़ तौर पर कहा कि प्रदेश सरकार का संकल्प है कि सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे पात्रो तक पहुंचे।

पढ़कर सुनाई गई कार्ययोजना
उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि इसमे किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। बैठक में आगामी कार्ययोजना पढ़ कर सुनाई गई। इसके अलावा बैठक को लहरपुर विधानभा से सपा विधायक अनिल वर्मा ने भी संबोधित किया। अंत में ब्लाक प्रमुख राजेंद्र ने बैठक में आये अतिथियों व सभी सदस्यों का आभार ब्यक्त किया। बैठक में बीडीओ, पूर्व प्रमुख पप्पू सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, संजय वर्मा सहित समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्य ग्राम प्रधान व ब्लाक कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...