पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लहरपुर में बंदूक हाथ में लेकर चलाए जा रहे ईंट-पत्थर:तीन के खिलाफ शांति भंग में केस दर्ज, घर के बाहर छज्जा निकालने के लेकर हुआ विवाद

लहरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लहरपुर सीतापुर कोतवाली क्षेत्र के भदपर चौकी अंतर्गत ग्राम उमरिया कला में दो पक्षों के मध्य बंदूक लेकर ईट पत्थर चलने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर 3 लोगों के विरुद्ध शांति भंग की आशंका को लेकर कार्रवाई की।

छज्जा निकालने को लेकर हुआ विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरि लाल और राम मिलन के मध्य छज्जा निकालने को लेकर आज सोमवार को विवाद हो गया, जिसके चलते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और विवाद इतना बढ़ा कि लाठी-डंडों के साथ-साथ जमकर ईट पत्थर भी चले। इस मारपीट का किसी ग्रामीण द्वारा घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में एक पक्ष द्वारा बंदूक हाथ में लेकर ईट पत्थर चलाया जा रहा है।

कोतवाली प्रभारी से पूछा तो बोले मर्डर केस में व्यस्त हूं।

इस संबंध में जब कोतवाली प्रभारी से बात की गई उन्होंने बताया कि विश्वा में एक मर्डर हो गया है हम वहां व्यस्त हैं। भदपर चौकी प्रभारी मणिकत श्रीवास्तव ने बताया कि दो पक्षों के मध्य छज्जा निकालने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें चार लोगों के विरुद्ध हरिलाल द्वारा एनसीआर दर्ज कराई गई थी। वायरल वीडियो के संबंध में उन्होंने बताया कि उन्हें इस संबंध में जानकारी नहीं है। पुलिस द्वारा मारपीट की आशंका को लेकर दोनों पक्षों के 3 लोगों के विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...