पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59667.46-0.72 %
  • NIFTY17842.8-0.53 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

सिद्धार्थनगर विश्वविद्यालय में 5 दिसंबर को होगा दीक्षांत समारोह:राज्यपाल की अध्यक्षता में होगा कार्यक्रम, तैयारियां शुरू

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कॉलेज में शुरू हुई तैयारियां। - Money Bhaskar
कॉलेज में शुरू हुई तैयारियां।

सिद्धार्थनगर विश्वविद्यालय में होने वाले पांचवे दीक्षांत समारोह कार्यक्रम की तैयारी चल रही है। पांच दिसम्बर को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल और विश्वविद्यालय की कुलाधिपति आनंदी बेन पटेल की अध्यक्षता में दीक्षांत समारोह कार्यक्रम होना प्रस्तावित है।

कॉलेज में सारी व्यवस्थाओं को किया जा रहा दुरस्त

जिसको लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन पूरी तरह व्यवस्था में लगा हुआ है। विवि प्रशासन ने समिति बनाकर उनकी अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी है। दीक्षांत समारोह स्थल की साफ सफाई की जा रही है। मंच के सामने टेन्ट लगाया जा रहा है। कैम्पस में लगा हाईमास्ट लाइट खराब हो गया था। कुलसचिव राकेश कुमार के निर्देश पर लाइट को ठीक कराया जा रहा है।

परिधान का होना है चयन

समय का अभाव होने के कारण अभी साफ सफाई पूरी नहीं की जा सकी है। परिधान का चयन किया जा रहा है। कुलाधिपति के स्वागत के लिए विश्वविद्यालय हिंदी विभाग में प्रथम वर्ष की छात्राओं द्वारा विश्वविद्यालय कुलगीत, वंदेमातरम, राष्ट्रगान का अभ्यास साकेत कुमार के द्वारा कराया जा रहा है।

प्रशासनिक भवन को गलियारों के गमलों में लगे फूल द्वारा सजाया जा रहा है। निर्माण विभाग के लोगों द्वारा टूटी पाइप, पानी की सप्लाई व्यवस्था का सुधार किया जा रहा है। बिजली विभाग लाइट व्यवस्था की कमियों को देख रहा है।

खबरें और भी हैं...