पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

सिद्धार्थनगर में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग:दमकल गाड़ी के चालक ने होमगार्ड को पकड़ाया पानी का पाइप, जेसीबी से तोड़ा गया दुकान का शटर

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग। - Money Bhaskar
सिद्धार्थनगर में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग।

सिद्धार्थनगर में अज्ञात कारणों से एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में आग लग गई। दमकल की गाड़ी पहुंचने पर गाड़ी चालक ने पानी का पाइप एक होमगार्ड को थमा कर चला गया। जिसके बाद आग ने भीषण रूप ले लिया। दुकान का शटर लाल हो गया। जिसे जेसीबी की सहायता से तोड़ा गया। कई जिलों से दमकल की गाड़ियां बुलाकर कई घंटों के बाद आग पर काबू पाया जा सका। दुकानदार के अनुसार लगभग पांच करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

दुकान से अचानक निकलने लगा था धुआं

जिले के नगर पंचायत के थाना रोड पर शंभू अग्रहरि की टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, कूलर, पंखा, प्रेस, एलईडी, अलमारी, गद्दा, ब्लोअर, पंखा आदि बिजली के उपकरणों की दुकान है। शनिवार की रात शंभू करीब सवा नौ बजे दुकान से चले गए। कुछ ही देर बाद काम करने वाले सहयोगी भी शटर लॉक कर चले गए। थोड़ी देर बाद दुकान से धुंआ निकलने लगा। तभी किसी ने दुकान में आग लगने की सूचना मालिक को दी।

कई जनपदों से बुलानी पड़ी दमकल की गाड़ियां

आनन-फानन में सहयोगी व मालिक पहुंचे तब तक आग की लपटों से शटर लाल हो कर गल रहा था। जेसीबी से उसे तोड़ा गया। दमकल की गाड़ी आई तो पानी की किल्लत हो गई। करीब दो घंटे बाद दूसरी गाड़ी आई। वह भी नाकाफी रही। आग बढ़ती देख अन्य जनपदों से दमकल बुलाने पड़े। छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन धुआं सुबह तक निकलता रहा। दुकान मालिक ने बताया कि पांच करोड़ रुपये का नुकसान उन्हें हुआ है।

खबरें और भी हैं...