पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिद्धार्थ नगर…नेपाल बॉर्डर से सटे थानों पर गश्त:मोहाना, लोटन, कपिलवस्तु थानों का पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण, चौराहों पर एसएसबी फोर्स तैनात

सिद्धार्थ नगर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जिले में आगामी विधानसभा 2022 चुनाव को संकुशल संपन्न कराने को लेकर जनपद के प्रशासनिक अधिकारीयों ने चुनाव से पूर्व तैयारी शुरु कर दी हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह के निर्देशन पर कपिलवस्तु थाना क्षेत्र के विभिन्न चौराहे व कस्बों में एसएसबी फोर्स के साथ एरिया डोमिनेशन किया।

सुरक्षा के मद्देनजर बढ़ाई गई है सतर्कता

यूपी चुनाव के मद्देनजर जिले में चुनावी तैयारियां जोरों पर हैं। जिला प्रशासन चुनाव को शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिेए अनपी कमर कस चुका है। इसके तहत प्रशासन की टीम ने जिले भर में गश्त की और आचार संहिता और कोविड गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की।

आचार संहिता की दी जारी जानकारी

कपिलवस्तु थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के साथ सब इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार एसएसबी बिहार डिवीजन की टीम अलीगढ़वा बॉर्डर से मझौली सागर और नोनहवा बाजार होते हुऐ चैनपुर चौराहे पर एरिया डोमिनेशन किया। बताते दें मोहाना, लोटन, कपिलवस्तु ये तीनों थाने जनपद सिद्धार्थ नगर की भारत नेपाल सीमा पर है।

निपष्क्ष चुनाव कराने की जिम्मेदारी

पड़ोसी देश नेपाल से महज कुछ दूरी पर ये थाने स्थित हैं। दूसरी तरफ आम जनमानस से कोविड-19 का पालन करने के लिये पुलिस अपील कर रही है। साथ ही निर्भीक, निष्पक्ष और स्वतंत्र रूप से मतदान करने की लोगों से अपील कर रही।

खबरें और भी हैं...