पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

सिद्धार्थनगर पहुंची प्रसपा की रथ यात्रा:शिवपाल सिंह यादव बोले- यात्रा 3000 किमी पूरा कर चुकी है, भ्रष्टाचारी भाजपा की सरकार को हटाना हमारा लक्ष्य है

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में समर्थकों ने शिवपाल सिंह का किया जोरदार स्वागत। - Money Bhaskar
सिद्धार्थनगर में समर्थकों ने शिवपाल सिंह का किया जोरदार स्वागत।

सिद्धार्थनगर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भ्रष्टाचारी भाजपा की सरकार को हटाना ही प्रसपा का मुख्य ध्येय है। इसी के लिए हमने यह रथयात्रा निकाली है। जो अब तक 3000 किमी की यात्रा पूरी कर चुकी है। हर जगह से हमें अपार स्नेह और समर्थन मिल रहा है। बताना चाहूंगा कि प्रसपा इस बार जहां होगी सरकार उसी की बनेगी।

समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

जिले के डुमरियागंज में वह रथ यात्रा लेकर पहुंचे थे। बलरामपुर होते हुए भड़रिया बार्डर से जिले की सीमा में दाखिल हुई। जहां पार्टी के जिलाध्यक्ष सुखराज यादव, डा. इरफान मलिक, प्रतीक राय शर्मा व अजय त्रिपाठी मुन्ना, गुड्डू पांडेय, दिनेश पांडेय, प्रमोद पांडेय ने जोरदार स्वागत किया। बेवां, हल्लौर, बैदौलागढ़ आदि चौराहों पर भी समर्थकों ने स्वागत अभिनंदन किया।

2003 से 2007 तक गरीबों के घर नहीं पड़ते थे छापे

मंदिर तिराहे पर जनसभा को संबोधित करते हुए प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि यह सरकार गरीबों की नहीं बल्कि अडानी और अंबानी की सरकार है। गरीबों को सिर्फ उजाड़ने का कार्य इन्होंने किया है। अब तक इनका कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ। सरकारी क्रय केंद्रो पर एमएसपी पर किसानों की उपज नहीं खरीदी जा रही है। जबकि इनका दावा था कि सरकार बनी तो किसानों की आय को दोगुना कर देंगे। कहा कि 2003 से 2007 के बीच गरीबों के घर बिजली बिल बकाया होने के कारण कोई छापा नही पड़ा। आज तो बिना रिश्वत दिए न तो थाने में कोई सुनवाई होती है और न ही अन्य किसी विभाग में। ऐसी तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हमें जो भी कुर्बानी देनी पड़ेगी हम देने को तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...