पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59668.64-0.72 %
  • NIFTY17825.6-0.63 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

सिद्धार्थनगर में सोहान्स-लोटन मार्ग पर बनेगा टू लेन:विधायक ने कहा- सीएम योगी ने दी क्षेत्रवासियों को सौगात,  46 करोड़ रूपए हुए निर्माण के लिए स्वीकृत

सिद्धार्थनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में विधायक श्याम धनी राही ने की प्रेसवार्ता। - Money Bhaskar
सिद्धार्थनगर में विधायक श्याम धनी राही ने की प्रेसवार्ता।

सिद्धार्थनगर में विधायक श्याम धनी राही ने प्रेसवार्ता की है। इसमें उन्होंने बताया कि जिले में लोटन-सोहान्स रोड के निर्माण को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने 46 करोड़ रुपए स्वीकृत कर दिए हैं।

विधायक ने योगी सरकार को कहा शुक्रिया
जिले के कपिलवस्तु विधानसभा के विधायक श्याम धनी राही ने मुख्यालय स्थित भाजपा के जनसंपर्क कार्यालय पर प्रेसवार्ता की है। इसमें मुख्य विषय कपिलवस्तु विधानसभा के लोटन-सोहान्स रोड के निर्माण को लेकर रहा । जिसे प्रदेश की योगी सरकार द्वारा स्वीकृति दी गई है। जिसको लेकर विधायक श्याम धनी राही ने बताया कि इस रोड के बनने की घोषणा को लेकर क्षेत्र में काफी हर्ष एवं खुशी का माहौल है।और इसके लिए प्रदेश की योगी सरकार का धन्यवाद किया।

बैंड- बाजे के साथ झूमे कार्यकर्ता
प्रेसवार्ता के बाद इस रोड की घोषणा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशी मनाई और बैंड-बाजा एवं पटाखे एवं एक दूसरे को मिठाई खिला कर अपनी खुशी को जाहिर भी किया। इस रोड पर सदर विधायक का घर भी पड़ता है। वहीं सदर विधायक ने इस मौके पर कहा कि दीपावली के शुभ अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहुप्रतीक्षित सोहान्स-लोटन मार्ग को स्वीकृति करवा कर जनपद सिद्धार्थनगर के कपिलवस्तु के उस मार्ग पर चलने वाले लोगों के लिए सौगात देने का काम किया। निर्माण के लिए 46 करोड़ रूपये स्वीकृत करने का कार्य किया है।

खबरें और भी हैं...