पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

सिद्धार्थनगर में भाजपाइयों ने लाइव देखा पीएम का कार्यक्रम:शिवालयों पर लगाई गई एलईडी वैन, प्रधानमंत्री ने मूर्ति अनावरण समेत किए विकास कार्यों का किया उद्घाटन

सिद्धार्थनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में भाजपाइयों ने लाइव देखा पीएम का कार्यक्रम। - Money Bhaskar
सिद्धार्थनगर में भाजपाइयों ने लाइव देखा पीएम का कार्यक्रम।

सिद्धार्थनगर में शिवालयों पर पीएम मोदी के केदारनाथ धाम के दौरे और वहां हुए तमाम कार्यक्रमों को भाजपाइयों ने लाइव देखा। पीएम ने वहां मूर्ति का अनावरण करने के अलावा दर्शन, पूजन व विकास कार्यों का उद्घाटन किया है।

कई मंदिरों पर हुआ लाइव प्रसारण
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा केदारनाथ धाम उत्तराखंड में आदि शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण मंदिर में दर्शन पूजन के साथ विभिन्न विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन किया गया। जिसका प्रसारण सिद्धार्थनगर में पलटा देवी मंदिर, सेमरा शिव मंदिर, बउरहवा बाबा मंदिर अशोकनगर बांसी, बउरहवा बाबा मंदिर ग्राम पंचायत जबजीवा इटवा, श्री महेश्वर नाथ मंदिर देईपार में लाइव कार्यक्रम दिखाया गया।

खंड विकास अधिकारी व एसडीएम भी रहे मौजूद
लाइव प्रसारण कार्यक्रम में बउरहवा बाबा मंदिर ग्राम पंचायत जबजीवा इटवा में बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डॉ सतीश चंद्र द्विवेदी ने प्रतिभाग किया । विधायक कपिलवस्तु श्यामधनी राही ने शिव मंदिर सेमरा, धेनसा में प्रतिभाग किया। जिलाध्यक्ष भाजपा गोविंद माधव ने पलटा देवी मंदिर में प्रधानमंत्री के लाइव प्रसारण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इसी प्रकार जिले के चयनित अन्य मंदिरों में भी जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रधानमंत्री के लाइव कार्यक्रम को देखा गया।कार्यक्रम में संबंधित तहसील के उप जिलाधिकारी तथा संबंधित खंड विकास अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...