पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सांसद जगदम्बिका पाल ने निकाली मोटर साइकिल रैली:सिद्धार्थनगर में लोगों को दी पीएम के आने की जानकारी, तैयारियों का लिया जायजा, 25 अक्टूबर को आ रहे हैं पीएम

सिद्धार्थनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद ने मोटर साइकिल पर बैठकर लिया तैयारियों का जायजा। - Money Bhaskar
सांसद ने मोटर साइकिल पर बैठकर लिया तैयारियों का जायजा।

सिद्धार्थनगर में प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सांसद जगदम्बिका पाल ने मोटर साइकिल रैली निकाली। रैली के दौरान सड़कों पर भाजपा कार्यकर्ता जमा हो गए। युवा वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर उत्साह दिखाया। सांसद आवास से लेकर मुख्यालय तक इस रैली को निकाला गया। रैली के दौरान लोगों को प्रधानमंत्री के आने के बारे में बताया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्तूबर को सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे और कार्यक्रम समाप्त होने के बाद हेलीकॉप्टर से वापस गोरखपुर लौटेंगे।

सांसद ने कहा पीएम के आने पर लोगों में जोश है

सांसद ने रैली के दौरान प्रधानमंत्री के स्वागत की तैयारियों को भी देखा। मोदी-योगी के नारे से पूरा शहर गूंज उठा। सांसद जगदम्बिका पाल ने सिर पर हेलमेट लगाकर रैली को निकाला। उन्होंने मोटर साइकिल पर खड़े होकर प्रधानमंत्री के आने का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि पीएम के आने पर युवाओं में जोश है।

विधायक ने महिला और पुरुषों के साथ निकाली रैली

पीएम के आने पर डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने भी पुरुष और महिलाओं के साथ डुमरियागंज में रैली निकाली। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग पीएम के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सके। विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पूरा जनपद प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर उत्साहित है। डुमरियागंज से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में 50 हजार लोग जाएंगे।

खबरें और भी हैं...