पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

सिद्धार्थनगर में कवि सम्मेलन में पहुंचे अबू आसिम आजमी:सैकड़ों बाइक सवारों ने किया स्वागत, बोले- प्रदेश में है सपा की लहर

सिद्धार्थनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थनगर में कवि सम्मेलन में पहुंचे अबू आसिम आजमी। - Money Bhaskar
सिद्धार्थनगर में कवि सम्मेलन में पहुंचे अबू आसिम आजमी।

सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज तहसील पर रविवार देर शाम महाराष्ट्र सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी का आगमन हुआ। अबू आसिम आजमी डुमरियागंज तहसील पर सपा द्वारा आयोजित कवि सम्मेलन एवम मुशायरे में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। अबू आसिम आजमी का जिले की सीमा पर समाजवादी नेता इंजीनियर रामफेर यादव ने सैकड़ों बाइक सवारों के साथ स्वागत किया ।

कहा- प्रदेश में है सपा की लहर

जिले में हुए मुशायरे में शामिल होने से पहले मुंबई सपा प्रदेश अध्यक्ष ने इंजीनियर रामफेर यादव के आवास पर एक भव्य कार्यक्रम में जिले के सपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। इस मौके पर सपा के कार्यकर्ता काफी उत्साहित दिखे। देर रात लंबे काफिले के साथ अबू आसिम का काफिला मुशायरा स्थल पर पहुंचा। इस मौके पर अबू आसिम आजमी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की लहर है। इस बार प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की सरकार बनेगी।

सपा को गठबंधन की कोई खास जरूरत नहीं

भाजपा सरकार से हर कोई त्रस्त है प्रदेश और केंद्र में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है और हर तरफ अराजकता फैली हुई है। शिवपाल यादव से गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि चाचा और भतीजे में जल्द ही गठबंधन हो जाएगा और सीटों का तालमेल भी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हालांकि सपा को छोटे दलों के साथ गठबंधन की जरूरत नहीं है लेकिन फिर भी सबका साथ लेकर चलने के लिए वे गठबंधन कर रहे हैं ।

खबरें और भी हैं...